देश - विदेश
Trending

बिग ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ में पत्रकार मिला कोरोना पॉजिटिव, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के है स्टेट हेड…कई पत्रकार व नेताओं को होना पड़ सकता है क्वारंटीन…अस्पताल में कराया जा रहा है भर्ती

छत्तीसगढ़ का एक पत्रकार कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । अब तक का यह पहला मामला है जब छत्तीसगढ़ में कोई पत्रकार कोरोना पॉजिटिव हो | इसकी पुष्टि स्वास्थ विभाग ने की है । एमपी सीजी न्यूज़ चैनल के छत्तीसगढ़ हेड रह चुके इलेक्ट्रानिक्स मीडिया का ये पत्रकार पिछले कई दिनों से सर्दी, खांसी और बुखार से पीड़ित था । कोरोना के लक्षण मिलने के बाद संदेह के आधार पर डाक्टरों ने उनकी सैंपलिंग करायी थी, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।

आपको बता दें पत्रकार को पिछले तीन-चार दिनों से सर्दी खांसी और बुखार की शिकायत आई थी जिसके बाद वे होम क्वॉरेंटाइन हो गए थे। उससे पहले उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया था जिसके बाद आज जांच रिपोर्ट आई जिसमें पॉजिटिव पाए गए।

बता दें जिस पत्रकार को कोरोना पॉजिटिव हुआ है वे राजधानी रायपुर में काफी सक्रिय हैं। लॉकडाउन के दौरान कि वे लगातार रायपुर में फील्ड में रहे है। पत्रकार को कोरोना पाजेटिव मिलने के बाद अब कई लोग सकते में है। माना जा रहा है कि पॉजेटिव पाये जान के बाद कई पत्रकारों और नेताओं को भी क्वारंटीन में रहना पड़ सकता है।

Back to top button
close